Komal Saklani Biography In Hindi |कोमल सकलानी का जीवन परिचय

Komal Saklani Biography आज हम आपको बताएँगे। Komal Saklani एक अच्छी गायिका और कंटेंट क्रिएटर है, Komal Saklani यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करती है। इनके यूट्यूब चैनल पर 33.6k सब्सक्राइबर है। Komal Saklani मशहूर गायक हंसराज रघुवंशी की पत्नी है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से Komal Saklani का जीवन परिचय बताएँगे।

Komal Saklani Biography In Hindi

निचे आपको Komal Saklani के बारे में कुछ बाते शॉर्टकट में बताई गयी है। हम आपको डिटेल में भी इनके जीवन के बारे में बताएँगे। कोमल सकलानी का जीवन परिचय जानने के लिए इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

Real NameKomal Saklani
NicknameKomal
Date Of Birth06 Sep 1995
BirthplaceHimachal Pradesh
Age28 Years In 2023
HometownHimachal Pradesh
NationalityIndian
Father NameRajesh Saklani
Mother NameUpdate Soon
ReligionHindu
Educational QualificationGraduate
Marital StatusMarried
HusbandHansraj Raghuvanshi
ProfessionYoutuber, Singer, Vloger
Net WorthUpdate Soon

अब तो आपको Komal Saklani के बारे में थोड़ा बहुत तो जान लिया होगा। अब हम आपको इनके बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताएँगे। जानने के लिए लास्ट तक जरुर पढ़ें।

कोमल सकलानी का जीवन परिचय

दोस्तों कोमल सकलानी का जन्म हिमाचल प्रदेश के nittambuwa  में 6 सितम्बर को वर्ष 1995 में हुआ था। दोस्तों कोमल सकलानी का बचपन हिमाचल प्रदेश की वादियों में ही बिता। साथ ही इन्होने अपनी स्कूल शिक्षा भी यही से पूरी की। अब हम आपको कोमल सकलानी के परिवार के बारे में कुछ जानकारी देते है।

कोमल सकलानी की फॅमिली

दोस्तों कोमल सकलानी के पिताजी का नाम राजेश सकलानी है। कोमल सकलानी के पिता राजेश सकलानी Retired Indian Army Personnel है। कोमल सकलानी के पिता मधुर व्यवहार तथा शांत स्वभाव के है। इनकी माँ का नाम अभी तक पता नहीं है। जब पता चलेगा तो हम अपडेट कर दंगे। कोमल सकलानी का एक भाई भी है जिसका नाम राहुल सकलानी है। राहुल सकलानी के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है। इनके दादाजी भी इंडियन आर्मी में थे। कोमल सकलानी की दादी सत्या सकलानी का 9 सितम्बर 2021 को स्वर्गवास हो गया। कोमल सकलानी के परिवार के बारे में अभी इतनी ही जानकारी उपलब्ध है।

कोमल सकलानी का विवाह

दोस्तों कई सालों से हंसराज रघुवंशी और कोमल सकलानी एक दूसरे को डेट कर रहें थे। 25 मार्च 2023 को इनकी सगाई हुई। फिर कुछ दिनों बाद इन्होने शादी भी कर ली। ये दोनों आपस में काफी खुश है, सोशल मीडिया पर दोनों अपनी स्टोरी साझा करते है।

दोस्तों अब आपको कोमल सकलानी का जीवन परिचय पता चल गया होगा। इसक बारे में अगर कोई और जानकारी चाहिए तो हमें कमेंट में जरूर बताये। साथ ही यह पोस्ट अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

Leave a Comment