Hyundai Creta 2024 फेसलिफ्ट में क्या नया है? – क्या इसे लेना चाहिए?

आपका स्वागत है हमारी वेबसाइट Top News Mp पर। दोस्तों आज हम आपका बताएंगे कि आज ही लॉन्च हुई Hyundai Creta 2024 फेसलिफ्ट मैं क्या नया है। इसमें हम आपको यह भी जरूर बताएंगे कि पुरानी Creta के कौन से फीचर्स हमें इस नई गाड़ी में देखने को मिलेंगे। साथ ही हम आपको बताएंगे कि पुरानी Creta की तुलना में इसमें कौन-कौन से नए फीचर्स आते हैं। दोस्तों क्या हमें यह कार खरीदना चाहिए या नहीं यह भी हम आपको इस पोस्ट में बताएंगे। यह सब बातें जानने के लिए इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

creta 5

Hyundai Creta 2024 फेसलिफ्ट में क्या नया है?

दोस्तों इसका लुक काफी चेंज हो चुका है। इसमें आपको नई डिजाइन का ग्रिल देखने को मिलता है। इसमें जो आपको ग्रिल मिलता है उसका स्टाइल BLACK CHROME PARAMETRIC है। Hyundai Creta 2024 फेसलिफ्ट का बोनट भी आपको अलग मिलत है। BLACK MACHINE फिनिश कार्ड के व्हील्स में दी गई है। दोस्तों साइड के डिजाइन में आपको कोई भी फर्क नहीं देखने को मिलता। पुरानी क्रेटा की तरह ही इसका साइड से लुक है। दोस्तों इसमें Panoramic Sunroof भी दिया गया है।

दोस्तों अगर हम इसके डैशबोर्ड की बात करें तो यह सबसे अलग है और नया है। इसमें AC के कंट्रोल्स सबसे अलग मिलते है। डैशबोर्ड की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको दो स्क्रीन मिलती है। दोस्तों इसकी स्क्रीन का साइज 10.25 inch है। इसमें स्टेरिंग आपको पुरानी Creta की तरह ही मिलती है बस इसमें कलर अलग दिया गया है। इसमें मोबाइल फोन के लिए वायरलेस चार्जिंग मिल जाती है जिससे आप अपना मोबाइल आसानी से चार्ज कर सकते है। usb के दो पोर्ट भी आपको इसमें मिल जायेंगे।

दोस्तों यह थी कुछ बेसिक जानकारी Hyundai Creta 2024 फेसलिफ्ट के बारे में। आपको अगर इसके सारे फीचर्स के बारे में जानना है तो नीचे क्लिक करें। हमने Hyundai Creta 2024 फेसलिफ्ट के सारे फीचर्स एक पोस्ट में बताया है। हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। Hyundai Creta 2024 फेसलिफ्ट के बारे में आपको कुछ और जानकारी चाहिए तो हमें कमेंट में बताएं।

Leave a Comment