मेष

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। सभी का सहयोग और समर्थन आपके ऊपर बना रहेगा। आप अपने कामों पर पूरी निगरानी बनाकर रखें। यदि विधार्थियों ने किसी परीक्षा को दिया था, तो उसमें उन्हें सफलता मिलने की संभावना बनती दिख रही है। आप अपनी कला का अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपनी योजनाओं पर आपका पूरा फोकस रहेगा, तभी आप उनका लाभ ले सकेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको किसी व्यर्थ के वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप बड़ों की सीख और सलाह पर चले, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। भावनात्मक मामलों में आपको जल्दबाजी करने से बचना होगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको प्रमोशन मिलने के कारण एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आप कोई महत्वपूर्ण बात किसी दूसरे से शेयर न करें।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए आध्यात्म के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी। आप सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। निजी मामलों में आपको धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है।  प्रेम जीवन जी रहे लोगों को साथी पर अधिक विश्वास करना नुकसान देगा। 

कर्क

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। मित्रों से आपको कोई निवेश संबंधी प्रस्ताव आ सकता है। आपको परिवार के सदस्य की ओर से कोई मूल्यवान वस्तु भेंट स्वरूप प्राप्त हो सकती है।  आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत काम की तरफ अग्रसर हो सकते हैं। 

सिंह

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। व्यापार में आपका कामों पर पूरा फोकस बना रहेगा। साझेदारी में कोई काम करने के लिए अच्छा रहेगा। आपके सम्मान में वृद्धि होगी। आपको अपने लक्ष्य पर फोकस रखना होगा। आपके व्यक्तिगत प्रयास आज रंग लाएंगे। नौकरी में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा। 

तुला

आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। आपको लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है और व्यापार में तेजी आएगी। आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद मिलने सकता है। आपको किसी परिवार के सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट रहने के कारण भागदौड़ अधिक करनी होगी। 

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए पद प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप किसी बड़े लक्ष्य को पूरा करने की पूरे कोशिश करेंगे। परिवार में चल रही कलह दूर होगी और माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। बिजनेस कर रहे लोगों ने यदि अपने कामों में ढील दी, तो इससे उन्हें नुकसान होने की कोई संभावना बनती दिख रही है। 

धनु 

आज का दिन आपके लिए किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित होने के लिए रहेगा। आप सबके हित की बात करेंगे और कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आपकी कुछ योजनाएं गति पकड़ सकती हैं। यदि आप किसी काम को भाग्य के भरोसे करेंगे, तो उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। भाईचारे को बढ़ावा देंगे। सबसे मेलजोल रखने में आप कामयाब रहेंगे और आपके कुछ नए मित्र भी बन सकते हैं। 

मकर

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। आप सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश करेंगे और आपके घर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से मेहमानों का आगमन होता रहेगा। घर परिवार में आप किसी से किए हुए वादे को समय रहते पूरा करें।  आपके कुछ विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं। 

कुंभ 

आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको साझेदारी में किसी काम को करना अच्छा रहेगा और आपकी साख व सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक कामों को बल मिलेगा और आप व्यवसाय में कुछ योजनाओं को बनाने पर पूरा ध्यान देंगे।  आपको अपने करीबियों की बातों को ध्यान से सुनना होगा, नहीं तो आपसे कोई गड़बड़ी हो सकती है। संतान आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती है, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे। 

मीन

आज का दिन आपके लिए किसी कानूनी मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। राजनीति में कार्यरत लोग आज लोगों की सेवा में तत्पर रहेंगे और उनकी छवि में चार चांद लगेंगे। आप किसी पर अंधा विश्वास ना करें, नहीं तो वह आपके लिए नुकसानदायक रहेगा।  गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं को लेकर आप अपने माता-पिता से बातचीत कर सकते हैं। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।